मुंबई अस्पताल से भागे कोरोना के 11 मरीज, रितेश-बिपाशा बोले-' ये एक गैर-जिम्मेदाराना हरकत है'

3/17/2020 9:17:04 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। विश्व में अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं भारत की बात करें तो अब तक 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और दो लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। हालांकि अभी कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आईं हैं कि इस वायरल से जुझ रहे लोग अस्पतालों को छोड़कर भाग रहे हैं जिससे बाकी लोगों पर भी इस वायरस के फैलने का खतरा है। हाल ही में महाराष्ट्र से भी खबर आई है कि एक सरकारी अस्पताल से 11 मरीज भाग गए हैं। इस खबर के बाद बिपाशा बसु और रितेश देशमुख जैसे स्टार्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी।

PunjabKesari

 

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने ट्विटर पर लिखा- 'आखिर लोग इतने ज्यादा गैरजिम्मेदार कैसे हो सकते हैं? नागरिक होने के तौर पर हम लोगों को जागरुक होना चाहिए और बजाए के ऐसे गैर जिम्मेदार व्यवहार करें, हमें अपनी सरकार की हर तरह से मदद करनी चाहिए ताकि इस परिस्थिति से निकला जा सके।

PunjabKesari

रितेश देशमुख

वहीं रितेश देशमुख ने भी इस खबर पर अफसोस जाहिर किया। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा-'ये बहुत गैर-जिम्मेदाराना हरकत है। सरकार और मेडिकल प्रशासन को आपकी हेल्प करने दो। अगर आप अपने आपको अकेले रखते हो तो इससे आप अपने दोस्तों, चाहने वालों और अजनबियों की सुरक्षा में रखते हो और आपको सही ट्रीटमेंट भी मिलेगा। हम सब सैनिक हैं। हम सभी को इससे एक साथ लड़ना होगा। इंडिया युनाइटेड।'

PunjabKesari

बता दें कि नवी मुंबई के सरकारी अस्पताल से 11 लोग भाग गए हैं। कोरोना वायरस को लेकर उनके नतीजे आने थे लेकिन वे आइसोलेशन से भाग गए। पुलिस और प्रशासन फिलहाल इन लोगों के ढूंढ रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News