10 महीने की हुईं बिपाशा-करण की बेटी, अपना फेवरेट केक काटने के लिए बेहद उत्सुक दिखीं देवी

9/13/2023 5:06:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी 12 सितंबर को 10 महीने की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटी के 10 महीने की होने का खास अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने इस मौके पर देवी का मनपसंद केक अरेंज किया और सेलिब्रेशन का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। फैंस 10 महीनों की देवी के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 

बिपाशा बसु ने बेटी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें नन्ही देवी पिंक फ्रॉक, पिंक हेयरबैंड और मैचिंग जूते पहने बेड पर खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, 'हमारा पुडिंग आज 10 महीने का हो गया।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इसके अलावा बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेटी के बर्थडे की कुछ झलकियां कीं। एक्ट्रेस ने अपनी लाडो के 10 मंथ बर्थडे पर खरगोश वाला एक क्यूट सा केक अरेंज किया, जिसे स्मैश करने के लिए देवी काफी उत्सुक थी। एक वीडियो के साथ बिपाशा ने लिखा-देवी के द्वारा इस केक को स्मैश होने से बचाना बेहद मुश्किल था।

 


बता दें, बिपाशा बसु ने 12 नवंबर 2022 को बेटी देवी को जन्म दिया था। शादी के छह साल बाद करण ग्रोवर के पहले बच्चे का स्वागत कर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

Content Writer

suman prajapati