सिर्फ शर्ट में सड़कों पर दिखीं 40 की बिपाशा, पति का हाथ थाम दिए पोज

6/17/2019 7:17:08 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लंबे समय से फिल्मों से दूर पति करण सिंह ग्रोवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। वैसे, बिपाशा और करण भले ही कुछ समय से पर्दे से दूर हों, लेकिन दोनों अक्सर रेस्टोरेंट के बाहर या फॉरेन में वेकेशन एंजॉय करते नजर आते हैं। हाल ही में उनको पति करण के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया।

इस दौरान बिपाशा सिर्फ आर्मी प्रिंटेड शर्ट पहने हुए बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आईं। नो मेकअप लुक के साथ उन्होंने बन बनाया था जिसमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही थीं। हालांकि, बिना मेकअप के भी लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी क्यूट और ग्लैमरस लग रही हैं।

वहीं, करण ब्लैक टीशर्ट के साथ शॉर्ट्स में हमेशा की तरह कूल अंदाज में नजर आए।  पैपराजी को देख कपल ने हाथ थाम खूब पोज दिए।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में बिपाशा और करण की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी  से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 


 
बता दें कि बॉलीवुड में 'राज' और 'जिस्म' जैसी हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली बिपाशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। उनको आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट पति करण सिंह ग्रोवर थे।

अप्रैल 2016 में बिपाशा ने करण से शादी की थी। वो इंडस्ट्री में उनसे काफी सीनियर हैं। दोनों की शादी को तीन साल हो गए हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। बिपाशा और करण सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

 

 

 

Neha