नन्हीं देवी संग सुकून से सोए दिखे करण सिंह ग्रोवर, इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हुई ''बाप-बेटी'' की ये तस्वीर

12/7/2022 10:43:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने बी-टाउन कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों पेरेंटिंग को एंजॉय कर रहे हैं। नवंबर में एक्ट्रेस ने एक प्यारी से गुड़िया को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने देवी रखा है। देवी के साथ कपल इन दिनों सुकून भरे पल बिता रहा है। इसी बीच बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी संग उसके पापा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिपाशा ने अपनी लाडली और पति की मनमोहक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह है प्यार। मेरा दिल..करण और देवी। बाप बेटी की ये तस्वीर वाक्य में बेहद प्यारी है।

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण अपनी बिटिया संग सुकून से सोए नजर आ रहे हैं। इसमें देवी का चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि उन्होंने अपने पापा की तरह मुंह किया हुआ है। बेबी प्रिंट आउटफिट और हाथों में पिंक ग्लव्स पहने नन्ही परी बेहद प्यारी लग रही है।
फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने एक साल तक डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बाद 12 नवंबर, 2022 को कपल ने देवी का स्वागत किया, जिसके आगमन से कपल की जिंदगी खुशियों से भर गई है।

Content Writer

suman prajapati