Mom-to-be बिपाशा ने किया प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों का खुलासा- 'मैं मुश्किल से खा पाती थी और मेरा वजन भी काफी कम हो गया था'

9/27/2022 12:32:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है, क्योंकि कपल जल्द ही बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। बिपाशा शादी के पूरे 6 साल बाद मां बनने वाली हैं, इसलिए दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। हाल ही में कपल ने एक गोद भराई फंक्शन भी होस्ट किया था, जहां मॉम-टू-बी बिपाशा बेहद प्यारी लगी थीं। इसी बीच प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने गर्भावस्था ने आने वाले बदलावों को लेकर फैंस के साथ खुलासा किया और  प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में परेशानी के बारे में भी बताया।

 

अपनी बल्ड रिपोर्ट के इंतजार के बारे में बिपाशा बसु ने बताया कि यह उनके और करण सिंह ग्रोवर के लिए एक बेहद सुखद और सरप्राइज क्षण था जब उन्हें पता चला कि वे गर्भवती हैं। 


अपनी प्रेग्नेंसी के पहले कुछ महीनों के बारे बात करते हुए बिपाशा ने खुलासा किया कि यह बेहद मुश्किल वक्त था। वह दिन भर बीमार रहती थीं। या तो मैं अपने बिस्तर पर था या फिर लू में। मैं मुश्किल से खा पाती थी और मेरा वजन भी काफी कम हो गया था।


बिपाशा बसु ने यह भी कहा कि इस दौरान उन्हें खाने की कोई तीव्र इच्छा नहीं हुई। वह कई बार नमकीन की लालसा रखती थी और किसी भी मीठी चीज से पीछे रहती थी। हालांकि, यह मेरे लिए कोई बड़ा बदलाव नहीं था, बल्कि चुनौतियां थीं।  

 

बता दें, बिपाशा बसु ने पिछले महीने यानी 16 अगस्त को अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। यह गुड न्यूज देते हुए उन्होंने पति करण सिंह के साथ अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की थी, जिसे लेकर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News