कोरोना की चपेट में आईं बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की को-स्टार नताशा सूरी

8/9/2020 10:01:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस मॉडल नताशा सूरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दी। उन्होंने बताया कि वह  किसी काम से पुणे गई थी, जहां से आने के बाद वह बीमार हो गई। इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं। नताशा को सर्दी बुखार के अलावा सांस लेने में दिक्कत भी हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने इसका टेस्ट कराना जरूरी समझा।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया- करीब 6 दिन पहले मैं किसी अर्जेंट काम से पुणे गई थी। वहां से आने के बाद मैं बीमार पड़ गई। गले में खराश और वीकनेस लगने लगी। 3 दिन पहले मैंने टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव आया है। इस वक्त मैं होम क्वॉरंटीन हूं।

मुझे अभी भी बुखार और वीकनेस है। मैं दवाएं ले रही हूं और साथ ही इम्यूनिटी बूस्टर्स भी ले रही हूं। मैं अपनी दादी और बहन के साथ रहती हूं, इसलिए उनका भी टेस्ट करवाऊंगी।

बता दें कि नताशा सूरी को अपनी आगामी फिल्म 'डेंजरस' का प्रमोशन छोड़ना होगा, जो कि एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। फिल्म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं। नताशा सूरी ने बताया कि 10 अगस्त से प्रमोशन शुरू होना है और उन्हें दुख है कि वो इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगी। हालांकि नताशा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं कि उन्हें बिपाशा-करण जैसे स्टार्स संग काम करने का मौका मिला।काम की बात करें तो नताशा सूरी ने साल 2016 में मलयालम फिल्म, 'किंग लायर'अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें साउथ सुपरस्टार दिलीप थे।काम की बात करें तो नताशा सूरी ने साल 2016 में मलयालम फिल्म, 'किंग लायर'अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें साउथ सुपरस्टार दिलीप थे। नताशा ने मीका सिंह की 'आदत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Smita Sharma