प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु..बेटी के जन्म के 4 महीने बाद ही देबीना ने फिर सुनाई खुशखबरी..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/16/2022 6:15:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आज बैक-टू बैक खुशखबरियां सुनने को मिलीं। बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल जहां शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं, वहीं कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी 4 महीने की बेटी के बाद एक बार फिर बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दोनों ने नन्हीं बेटी संग सोनोग्राफी की तस्वीर के साथ गुड-न्यूज देकर सबकों चौका दिया और फैंस दोनों कपल्स को खूब बधाइयां दे रहे हैं। एक तरफ 15 अगस्त 36 की उम्र के फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जिस पर स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देते नजर आए। तो दूसरी ओर शादी के 12 साल बेटी की मां बनीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस किरण ताबीर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डाले एक नजर.... 

 

शादी के 12 साल बाद मां बनीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

 

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस किरण ताबीर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिर उन्हें शादी के 12 साल बाद मां बनने का सुख जो मिला है। किरण ताबीर के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। बेटी को पहली संतान के रूप में पाकर किरण ताबीर बेहद खुश हैं। उन्होंने इंस्टा पर लाडली संग कुछ तस्वीरें शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने पैदा होने पर समाज को आइना दिखाया और  मातृत्व की दुनिया में कदम रखते हुए क दिल छू लेने वाली बात कही। 

 

फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का 36 की उम्र में निधन

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का निधन हो गया है। 15 अगस्त (सोमवार) को दिल का दौरा पड़ने से कौशिक का निधन हो गया। महज 36 की उम्र में कौशिक के आकस्मिक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्टार्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

रेप केस में फंसे सिंगर राहुल जैन

 

सिंगर-कम्पोजर राहुल जैन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राहुल जैन पर मुंबई पुलिस के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रेप के एक मामले में FIR दर्ज की गई है। 30 साल की कॉस्टयूम डिजाइनरका आरोप है कि राहुल ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में बुलाकर उसका रेप किया है। 

 

शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं बिपाशा बसु

 

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक खुशखबरी सामने आई रही हैं। जहां कुछ समय पहले ही कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी दूसरी प्रेग्रेंसी अनाउंस की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और कपल का नाम जुड़ गया है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर हैं। कपल शादी के 6 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहा है।बिपाशा ने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 

 

'द हॉर्स विस्परर' राइटर निकोलस इवांस का हार्ट अटैक से निधन

 

आर्ट की दुनिया से हाल ही में दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर ब्रिटिश लेखक और पत्रकार निकोलस इवांस का निधन हो गया है। उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली।  जानकारी सामने आई है कि 9 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनका निधन हो गया।

 

 फनी तस्वीरें शेयर कर करीना ने सैफ को दी जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता है। दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और इंडियन क्रिकेटर मसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ ने  1993 में फिल्म परंपरा से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। कई शानदार फिल्में देने वाले सैफ 16 अगस्त को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ के इस खास दिन पर  पत्नी करीना कपूर खान ने उनके नाम पोस्ट शेयर किया। 

 

दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं 4 महीने पहले मां बनीं देबीना बनर्जी

 

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं ये बात टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पर एकदम फिट बैठती हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसी साल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बना ये कपल दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहा है। कपल के घर शादी के 11 साल बाद नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा था। वहीं अब लियाना के जन्म के 2 महीने बाद देबीना ने फैंस के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की। 

 

करीना कपूर के घर पर सोहा ने सेलिब्रेट किया भाई सैफ अली खान का बर्थडे

पटौदी खानदान के नवाब यानी एक्टर सैफ अली खान का आज बर्थडे है। मंगलवार को एक्टर अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें करीबियों से लेकर फैंस तक की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं सैफ के बर्थडे पर फैमिली ने देर रात खास सेलिब्रेशन भी रखा, जिसकी तस्वीरें शेयर कर बहन सोहा अली खान ने अपने भाई को बर्थडे की बधाई दी है। यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 5-6 दिन से ICU में बेहोश राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली के AIIMS में इलाज चल रहा है। अपने मजाकिया अंदाज और फनी जोक्स से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले राजू श्रीवास्तव को बेहोशी की हालत में 5-6 दिन बीत चुके हैं। परिवार के साथ-साथ फैंस भी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे रहे हैं। डॉक्टरों की एक टीम राजू श्रीवास्तव को पल-पल मॉनिटर कर रही है। वहीं फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट सामने आया है जो उनके पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने दिया है। गर्वित नारंग ने राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की। उन्होंने कहा- 'राजू श्रीवास्तव की स्थिति में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्दी रिकवर हो जाएं।' 


 

करण मेहरा के आरोपों पर रोहित ने तोड़ी चुप्पी

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और निशा रावल पिछले काफी समय से अपनी विवादित शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, काफी आरोपों और तकरार के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इसके बावजूद भी आए दिन कोई-न-कोई नई इनसे जुड़ी बात सामने आई रहती है। बीते दिनों करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर कन्यादान वाले भाई रोहित सेठिया संग अफेयर के घिनौने इल्जाम लगाए थे, जिस पर निशा ने कोई भी रिएक्ट करने से मना किया था। वहीं अब बहन निशा संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के इल्जाम लगाने पर उनके मुंहबोले भाई ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News