आधी रात पति करण संग बिपाशा ने रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, बैलून्स के साथ मस्ती एक्ट्रेस का दिखा चुलबुला अंदाज

1/7/2022 12:07:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर भी लोगों का खूब दिल जीता है। वहीं बॉलीवुड की ये मशहूर  एक्ट्रेस 7 जनवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने इस खास दिन पर बिपाशा काफी खुश हैं और इसे उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को लाइक करते हुए उन्होंने बर्थडे खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari


बिपाशा बसु ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो पति करण के साथ एक नहीं बल्कि दो-दो केक काटती नजर आ रही हैं। इस मौके पर उनके घर को भी खूब डेकोरेट किया गया है। पति संग केक काटती हुईं बिपाशा काफी खुश नजर आ रही हैं और इस दौरान कपल रोमांटिक होता भी दिख रहा है।
इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'ये मेरा बर्थडे है (It’s my Birthday).' 


View this post on Instagram

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

इसके अलावा भी बिपाशा ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वो कई सारे बैलून्स के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)


फैंस उनके इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो जॉन अब्राहम की फिल्म 'जिस्म' से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली बिपाशा बसु को आखिरी बार फिल्म अलोन     (Alone) में देखा गया था। फिल्मों में एक्ट्रेस के हर किरदार को फैंस ने खूब प्यार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News