कुछ इस अंदाज में पति को किया बिपाशा ने बर्थ-डे विश, 38 साल के करण ने की हैं तीन शादियां

2/23/2020 5:33:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर का 23 फरवरी रविवार को 38वां बर्थ-डे है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि "मेरे प्रिय को हेप्पी-हेप्पी बर्थ-डे, तुम्हारे साथ लाइफ बहुत खूबसूरत हो गई है और मैं जानती हूं कि आने वाला हर दिन और ज्यादा खूबसूरत होगा। मैं कामना करती हूं कि आपको अपने जीवन के हर पल शांति, खुशी, प्रेम, समृद्धि और सफलता मिले। आई लव यूं..."। 

PunjabKesari

एक्टर करण सिंह ग्रोवर कई टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल मिल गए', 'कबूल है' और 'हेट स्टोरी-3', 'अलोन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

करण ने 2016 में बिपाश से शादी की थी। यह करण की तीसरी शादी है। वहीं, बिपाशा बासु कई सालों तक एक्टर जॉन इब्राहिम के साथ रिलेशन में रहने के बाद उन्होंने करण से शादी की। करण ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी। यह शादी सिर्फ एक साल 2008 से 2009 तक चली। इसके बाद करण ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, जो 2012 से 2014 तक चली थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी करण जौहर के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थ-डे विश किया है और लिखा है कि 'हेप्पी बर्थ-डे मेरे जिगर के टुकड़े...'।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News