6 एक्टर्स को डेट करने के बाद बिपाशा को मिला था सच्चा प्यार, अब 4 साल छोटे करण ग्रोवर संग जी रहीं हैं ऐसी लाइफ

1/7/2021 10:56:55 AM

मुंबई. बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं और अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज बर्थडे है। 7 जनवरी को बिपाशा अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने करियर में न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही चर्चा में रहीं, बल्कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। करण ग्रोवर संग शादी से पहले बिपाशा कई स्टार्स को डेट कर चुकी हैं और अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। तो चलिए जानते हैं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

 

1.मिलिंद सोमन

उनकी लव लाइफ की बात करें तो सबसे पहले बिपाशा एक्टर मिलिंद सोमन के प्यार में पड़ी। सुपरमॉडल मिलिंद सोमन से बिपाशा की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि बिपाशा काफी बिजी रहने के कारण मिलिंद को समय नही दे पाती थीं, जिसके चलते दोनों में दूरियां पैदा हो गई और ब्रेकअप हो गया।


2.डिनो मोरया
मिलिंद सोमन संग ब्रेकअप के बाद बिपाशा डिनो मोरया संग अफेयर को लेकर चर्चा में आईं। फिल्म राज की शूटिंग दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन दोनों का ये प्यार सफल न हो सका और कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। 


3.जॉन अब्राहम 

मिलिंद और डिनो मोरया संग प्यार सफल न हो पाने के बाद बिपाशा को जॉन अब्राहम से प्यार हो गया। दोनों की मुलाकात फिल्म साया की शूटिंग के दौरान हुई। वहीं से दोनों के प्यार की शुरूआत हुई। उन दिनों बिपाशा जॉन संग अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहीं और करीब 9 साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे। लेकिन इतने लंबे समय तक डेटिंग के बाद भी दोनों के प्यार में कहीं न कहीं कमी रह गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि उनके ब्रेकअप की सही वजह पता नहीं चल पाई। 

 

4.राणा दुग्गाबती 

'बाहुबली' फेम राणा दुग्गाबती के साथ भी राज एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है। बिपाशा और राणा दुग्गाबती ने फिल्म 'दम मारो दम' में एक-साथ काम किया था। कुछ समय तक राणा को डेट करने के बाद बिपाशा उनसे दूर हो गईं।


5.हरमन बवेजा 
राणा से अफेयर के बाद बिपाशा को हरमन बवेजा से प्यार हो गया। दोनों की मुलाकात फिल्म 'ढिश्क्याऊं' की शूटिंग के दौरान हुई। एक्ट्रेस ने हरमन को डेट करने की बात सोशल मीडिया पर भी बताई थी। लेकिन दोनों का ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नही चल सका। 


6.सैफ अली खान 


बिपाशा सैफ अली खान संग अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। दोनों फिल्म रेस 2 की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। लेकिन सैफ ने अचानक साल 2012 में अचानक करीना से शादी कर ली। इस तरह सैफ और बिपाशा दोनों का ये रिश्ता भी खत्म हो गया। 

 

2016 में एक्ट्रेस को मिला सच्चा प्यार 
इन सब एक्टर्स को डेट करने के बाद आखिर बिपाशा को सच्चा प्यार मिल ही गया। सुपरमॉडल करण सिंह ग्रोवर से बिपाशा का मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी।

 

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। शादी के बाद बिपाशा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।

 

एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में करण के साथ देखा गया था। फिल्मों से दूर बिपाशा को अक्सर करण के साथ पार्टीज या आउटिंग पर देखा जाता है। एक-साथ दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है और दोनों हमेशा फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। 

 

 

 

suman prajapati