अरबपति हैं सिंगर निक जोनस, उम्र से बड़ी महिलाओं से अफेयर के बाद शादी भी 10 साल बड़ी प्रियंका से की

9/16/2019 1:05:53 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अमेरिकी सिंगर, म्यूजिसियन और एक्टर निक जोनस का आज बर्थडे हैं। आज वो 27 साल के हो गए हैं। हम सभी जानते हैं कि निक ने ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास से 2018 में शादी की है। इस कपल्स के फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। निक और प्रियंका एक दूसरे से प्यार का इज़हार करने से नहीं शर्माते। हाल ही में निक का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें निक कॉन्सर्ट के बीच में ब्रेक ले रहे हैं और अपनी वाइफ प्रियंका को 'I Love You' कह रहे हैं। निक अक्सर इंस्टाग्राम पर प्रियंका की तारीफ़ करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं । चलिए आपको बताते हैं निक से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट-

PunjabKesari, Jonas Brother
सेलिब्रिटी नेट वर्थ वेबसाइट के हिसाब से, जोनास की कुल संपत्ति $ 25 मिलियन है। इस हिसाब से निक जोनास, जोनास ब्रदर्स में सबसे अमीर हैं। उन्होंने कई सोलो गाने भी गाए हैं, जो टॉप पर रहे हैं। 

PunjabKesari, Nick Jonas

निक जोनास ने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में एक्टिंग भी की है। जुमांजी- वेलकम टू द जंगल और लेस मिजरेबल्स में म्यूजिसियन मारियस पोंटमेरी की भूमिका भी निभाई है। जोनास ने जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल में एलेक्स का रॉल किया है। आपको बता दें प्रियंका से शादी से पहले निक के अफेयर के काफी चर्चे रहे हैं। यहां हम आपको बताएंगे निक के शादी से पहले के कुछ अफेयर जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। 

PunjabKesari, Nick jonas

निक जोनास और माइली साइरस ने एक दूसरे को तब डेट किया जब ये डिज्नी स्टार थे। ये कपल अपने फैंस के बीच 'Niley' के रूप में पॉपुलर था, लेकिन दोनों के बीच ब्रेअकप तब हुआ, जब मिली को लियाम हेम्सवर्थ से प्यार हो गया। निक ने बाद में एक गाना 'वेडिंग बेल्स' गाया, जिसके लिरिक्स माइली के बारे में थे। 

PunjabKesari, niley Cyras

निक ने बीबीसी रेडियो पर सेलेना गोमेज़ के साथ डेटिंग की पुष्टि की। निक ने माइली साइरस के साथ ब्रेकअप के बाद थोड़े समय के लिए सेलेना गोमेज को डेट किया था। 

PunjabKesari, Nick Jonas

निक और डेल्टा ने 10 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया। उस समय निक 18 साल के थे और डेल्टा 26 की थी। इसका मतलब है कि निक ने पहली बार अपने से बड़ी लड़की को डेट नहीं किया था 

PunjabKesari, Nick Jonas

दोनों ने जब मेट गाला पार्टी में एक साथ पोज़ दिया लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि इनके बीच कुछ सीरियस है, लेकिन जब उन्हें एक से ज्यादा बार साथ देखा गया और दोनों निक के चचेरे भाई की शादी में एक साथ पहुंचे तब दोनों सुर्ख़ियों में आ गए। 

PunjabKesari, Priyanka Chopra


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News