Billi Billi teaser: भांगड़ा करते दिखे सलमान खान, लाल लहंगे में Pooja Hegde ने लगाए ठुमके

3/1/2023 1:36:49 PM

नई दिल्ली। सलमान खान ने 35 साल के अपने बॉलीवुड करियर में अब तक कई धमाकेदार डांस नबंर्स के साथ फैन्स को ट्रीट किया है। अब भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ लोगों को ईदी देने की तैयार कर चुके हैं। हाल में फिल्म का दूसरा गाना बिल्ली बिल्ली का टीजर जारी हुआ था, जोकि एक और टिपिकल सलमान खान डांस नंबर हैं। गाने के अनोखे बोल से लेकर इसका जोशीला म्यूजिक, हुक स्टेप और सलमान के चार्मिंग लुक्स के अलावा लीडिंग लेडी के उनकी केमेस्ट्री की एक झलक ने फैन्स बेकरार कर दिया है। 

 

बता दें, फिल्म का 'बिल्ली बिल्ली' एक अपबीट डांस नंबर है, जिसे दिग्गज गायक सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, जिन्हें सौदा खरा खरा और इश्क तेरा तड़पावे जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है। टीजर में सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच की शानदार केमिस्ट्री का वादा किया गया है, जिसमें कुछ हुक स्टेप्स जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हैं। नैयो लगदा में लंबे बालों के लुक के बाद बिल्ली बिल्ली में सफेद शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ  क्लीनशेव लुक और स्लीक हेयरकट में सलमान फुल स्वैग में दिख रहे हैं। इस गाने में 300 से अधिक बैकग्राउंड डांसर हैं और यह स्क्रीन पर संस्कृति और रोमांस को सेलिब्रेट करता है। 

 

 

ऐसे में एक्शन से भरपूर टीज़र और एक रोमांटिक नंबर के बाद किसी का भाई किसी की जान का ये नया सॉंग बिल्ली बिल्ली, दर्शकों को कुछ अलग देने का वादा करता है। बीते सोमवार इस गाने का ऑडियो लॉन्च किया गयास था और आज गाने के टीजर से पर्दा उठाया गया है। लेकिन इस बीच पिछले 2 दिनों में सोशल मीडिया पर फैन्स और सिने प्रेमियों को ट्रैक पर चर्चा करते हुए देखा गया है। नेटिजन्स वास्तव में अपने सुपरस्टार एक्टर के अपकमिंग गाने को देखने के लिए काफी उत्साहित है। ऐसे में हम बस इतना ही कह सकते है कि गाने के हुक स्टेप के साथ सलमान खान स्टाइल सेलिब्रेशन करने के लिए अब आप भी तैयार हो जाइए क्योंकि बिल्ली बिल्ली 2 मार्च रिलीज होने वाला है, जिसका संगीत सुखबीर ने दिया हैं और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं।

 

बता दें, इसके पहले रिलीज हुए फिल्म के रोमांटिक गाने नैयो लगता को पिछले 18 दिनों में काफी प्यार मिला है। ये गाना यूट्यूब और कई म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना इंस्टाग्राम पर सबसे तेजी से 2 मिलियन रील तक पहुंचने वाला हिंदी फिल्म गीत भी बन गया है। और अब बारी है फिल्म के दूसरे गाने बिल्ली बिल्ली के धमाल मचाने की। सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News