अवॉर्ड नाइट के लिए बन-ठन कर निकलीं काजोल,लोग बोले- ''ये क्या बाइक का कवर पहना है''

10/29/2021 3:29:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड दिवा काजोल जो अपनी दमदार एक्टिंग, बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा तंग है। इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में उनका अतरंगी अंदाज देख उन्हें फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए पहुंची काजोल ने ब्लैक और व्हाइट कलर की बॉडी-कॉन गाउन पहने नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड लिप कलर, शिमरी आईशैडो और स्लीक बालों के साथ पूरा किया था।

PunjabKesari

हमेशा अपने साड़ी लुक्स से महफिल लूटने वाली काजोल इस बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। काजोल की ड्रेस का नेक इतना ज्यादा  बड़ा था कि लोग उनकी तुलना लिफाफे और बाइक के कवर से करने लगे। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-'इसने मेरी बाइक का कवर पहना है।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'इसने क्या लिफाफा पहन लिया है।' देखें यूजर्स के कमेंट

PunjabKesari

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार तन्वी आजमी और मिथिला पालकर के साथ ‘त्रिभंगा’ नामक वेब फिल्म में देखा गया था।  अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह बायोपिक ससी ललिता, धनुष के साथ वेलैइला पट्टाधारी 3 और शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News