बिहार के कॉलेज में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का ''बेटा'',फॉर्म वायरल होते ही एक्टर बोला-''मैं कसम खाता हूं कि वो मेरा....

12/10/2020 11:46:14 AM

मुंबई: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है,जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, यहां बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर इमरान हाशमी का 'बेटा' पढ़ाई कर रहा है। यह सुनकर आप यकीनन चौंक गए होंगे और सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों की शादी कब हुई?

PunjabKesari

हालांकि यह मामला थोड़ा अलग है। दरअसल,  बिहार में बीए ऑनर्स सेकेंड इयर के एक कुंदन नाम के स्टूडेंट ने कारस्तानी करते हुए अपने फॉर्म में माता-पिता का नाम क्रमश: सनी लियोनी और इमरान हाशमी भर दिया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं छात्र ने फॉर्म में भरे गए पते में स्थानीय रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान भर दिया। इस परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी दर्ज है। इसके साथ ही साथ ही, इस फॉर्म को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

 

अब इस फाॅर्म को लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं। यह वायरल होते-होते एक्टर इमरान हाशमी तक भी पहुंच गया। इस खबर पर इमरान हाशमी ने भी रिएक्ट किया। इमरान ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं कसम खाता हूं कि वो मेरा नहीं हैं।' काम की बात करें तो इमरान जल्द ही चेहरे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News