सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत की जांच भी करेगी बिहार पुलिस

7/29/2020 5:23:37 PM



मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड मामले में उस समय ट्विस्टर आया जब एक्टर के पिता के के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती सहित कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।  केके सिंह ने रेहा पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनकी रिपोर्ट के तुरंत बाद बिहार पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है और उसकी एक टीम मुंबई भी पहुंच गई है। बिहार पुलिस सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस के इकट्ठे किए गए सबूतों की जांच करेगी।

 

वहीं टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस के अधिकारी सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के सुसाइड की भी जांच करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि दिशा कुछ समय ही सुशांत की मैनेजर रही थीं और सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले ही उन्होंने कथित तौर पर 14वीं मंजिल से सुसाइड कर लिया था।

 

वहीं अगर मुंबई पुलिस की जांच में कहा है कि सुशांत की आत्महत्या और दिशा की आत्महत्या में कोई संबंध नहीं है और ये दोनों अलग-अलग केस हैं।


बता दें कि मुंबई पुलिस ने सुशांत की सुसाइड के मामले में अपनी प्राथमिक जांच में किसी भी साजिश से इनकार किया है। हालांकि अभी भी सुशांत के फैंस समेत कई लोग इस मामले की सीबीआई जांच की मांग रहे हैं।

 

Smita Sharma