SSR Suicide Case:बिहार पुलिस के 4 अफसर मुंबई के लिए रवाना, एक्टर के परिवार ने दर्ज करवाई थी शिकायत !

7/28/2020 6:03:56 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने हो गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं हालांकि अभी तक मुंबई पुलिस के हाथ कोई खास जानकारी नहीं लगी हैं। इसी बीच सुशांत सुसाइड केस की नई अपटेड की मानें तो खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस के 4 अफसर मुंबई के लिए रवानै हो गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कल खबर आई थी कि सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की थ्योरी से खुश नहीं है। मुंबई पुलिस डिप्रेशन और डिप्रेशन के कारण की गई आत्महत्या की थ्योरी सबके सामने पेश कर रही है जिससे सुशांत का परिवार इत्तेफाक नहीं रखता है। खबरों की मानें तो सुशांत के परिवार वाले पटना पुलिस से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और इस पूरे मामले में वो पटना पुलिस का सहारा लेना चाह रहे हैं। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में बिहार में शिकायत दर्ज हो गई है जिसके बाद बिहार पुलिस के 4 अफसर मुंबई के लिए रवाना हुए हैं। 

PunjabKesari

सीबीआई जांच की मांग को लेकर बहन ने दिया ये बयान

हाल ही में सीबीआई जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया था, जिस पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने उनसे पूछा कि आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं। अगर उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा।

PunjabKesari

शख्स ने आगे लिखा-'केवल फैन्स ही मांग कर रहे हैं इसलिए सरकार ज्यादा कुछ नहीं कर रही है, लेकिन ऐसे कई सबूत हैं जिनसे साबित होता है कि सुशांत की मौत साजिश के तहत हुई है। इसके जवाब में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा-'हम मुंबई पुलिस की जांच के खत्म होने और रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News