BB 15: ''कौन है ये जय भानुशाली'' प्रतीक को सपोर्ट करते हुए निक्की की अर्जुन से अनबन,करण पटेल बोले-''जल्द मालूम पड़ेगा कौन है वो''

10/10/2021 4:14:12 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार साबित हुआ है। शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने जहां प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाईं। वहीं कुछ स्टार्स की जमकर तारीफ की। अब रविवार के एपिसोड में कई सेलेब्स आने वाले हैं जो अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट करेंगे। इस एपिसोड में निक्की तंबोली, नेहा भसीन, अर्जुन बिजलानी और करण पटेल आने वाले हैं। निक्की तंबोली बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रह चुकी हैं।

वहीं नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थीं। शो का नया प्रोमो आया है जिसमें चारों बहस करते नजर आ रहे है।इन स्टार्स के बीच जय भानुशाली और प्रतीक को लेकर लड़ाई होती है जिसमें नेहा और निक्की प्रतीक को सपोर्ट करेंगी और करण-अर्जुन जय का।

शो के प्रोमो में नेहा कहती हैं 'प्रतीक अकेला लग रहा है। इसके जवाब में करण कहते हैं कि वो तो वैसे भी अकेला खेलना चाहता है।' इसके बाद निक्की कहती हैं 'प्रतीक ही तो शो चला रहा है लेकिन जय कौन है। इस पर करण कहते हैं बिग बॉस में मालूम पड़ेगा कि जय कौन है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

निक्की प्रतीक का सपोर्ट करते हुए रुकती नहीं हैं। वह कहती हैं मां की गाली मत दो जिसके जवाब में अर्जुन कहते हैं कि प्रतीक हमेशा पोक करता है। निक्की कहती हैं कि ये उसका गेम है।इस पर अर्जुन कहते हैं  गेम पर गाली सुन ले फिर। स्टार्स की बहस देख सलमान कहते हैं- प्रतीक ही एक अकेला है जो शो में अग्रेसिव होता है। इस पर निक्की कहती हैं कि मैं इस बात से सहमत नहीं करती हूं।

Content Writer

Smita Sharma