BB14: एजाज संग पवित्रा का फर्ल्ट, यूजर्स बोले- यार,जबरदस्ती का लव एंगल मत बनाओ

10/13/2020 11:32:18 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। शो में अचानक से एक एविक्शन हो गया। एक तरफ जहां बिग बॉस ने सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला) ने आपसी सहमति से सारा गुरपाल को एविक्ट किया। वहीं दूसरी तरफ बिग बाॅस में प्यार के फूल भी खिलने लगे हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में पवित्रा पुनिया एजाज खान को किस करती, गले लगती और एजाज की पीठ पर जंप करती दिखीं। दरअसल, नोमिनेशन के दौरान पवित्रा ने एजाज खान को नॉमिनेट किया था, इसके लिए उन्हें बुरा महसूस हो रहा था. इसी वजह से वो एजाज को फॉलो करने लगीं। उन्होंने एजाज से माफी मांगी और बहुत इमोशनल हो गईं। किस और गले लगा वह वो एजाज के साथ अपने इश्यू सॉल्व करती नजर आईं।

PunjabKesari

पवित्रा एजाज से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछती हैं। एजाज के साथ पवित्रा को फ्लर्ट करता देख बाकि घरवाले दोनों के लिए गाना गाते दिख रहे हैं। लेकिन फैंस को लगा कि पवित्रा ये सब कंटेंट के लिए कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्वीट कर रहे हैं। देखें यूजर्स के ट्वीट...

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-पवित्रा पूनिया इतना क्यों चिपकती है एजाज खान से। गाल पर किस भी कर दी।  इसने उसे नाॅमिनेट किया था। 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- पवित्रा लव एंगल बनाने की कोशिश कर रही है। वह स्ट्राॅन्ग कंटेस्टेंट है मुझे लगता है उसे ये सब नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- एजाज और पवित्रा के बीच जो हुआ वो बहुत बोरिंग था। एजाज बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं थे एक यूजर ने लिखा- ये पवित्रा बेचारे एजाज को इरिटेट क्यों कर रही है।

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.@pavitrapunia_ ka pata nahi, par aaj ke iss mazedaar episode ka intezaar khatam hoga bas kuch dher mein! 💕 Dekhiye #BiggBoss14 aaj raat 10.30 baje. @eijazkhan Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BiggBoss #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 12, 2020 at 9:42am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News