ब्लैक साड़ी में रुबीना दिलाइक ने दिखाई पतली कमर, डिफरेंट मेकअप ने खींचा सबका ध्यान

8/2/2021 2:30:55 PM


मुंबई: टीवी की आदर्श बहू यानि रुबीना दिलाइक  इंडस्ट्री की खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एयरपोर्ट हो या रेड कार्पेट रुबीना अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। रुबीना का फैशन सेंस हमेशा ही सुर्खियों में रहता है।  हर लड़की उनके फैशन को फाॅलो करती है।  रुबीना  खूबसूरती और स्टाइल में मामले में वह बाॅलीवुड की हसीनाओं की मात दे देती हैं।

वहीं अब अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। रुबीना अपने फैशन सेंस से फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और इसका सबूत है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। इन तस्वीरों में रुबीना का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने रफल स्लीव्स ब्लाउज से स्टाइल किया है।

इन तस्वीरों में जिसने सबसे सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वह रुबीना का मेकअप थे।पिंक डार्क लिपस्टिक के साथ लाइट पिंक आईशेडो बेहद डिफरेंट और ट्रेंडी लग रहा है।

अपने लुक को ब्लैक ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंनें बन बनाया है। रुबिना तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयरस्टाइल तक यूजर्स हिना के लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों शो शक्ति - अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इसके अलावा वह  पति अभिनव शुक्ला के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली है। 
 

 

Content Writer

Smita Sharma