इतने भावुक हो गए पुनीश, कैमरे के सामने ही बंदगी को कर दिया Lipkiss

12/4/2017 12:48:12 PM

मुंबई  बिग बॉस सीजन 11 के नौवा हफ्ते 'वीकेंड का वार' में कुछ लोगों का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया। लेकिन कैटरीना कैफ के आने से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान थी। जैसे ही बंदगी की विदाई हुई पुनीश इतने भावुक को गए कि कैमरे के सामने ही उन्हें लिप-किस किए बिना नहीं रह सके।

बीते एपिसोड में एलिमिनेट होने के लिए 3 लोग चुने गए थे- लव, बंदगी और पुनीश। इन तीनों में से किसी एक को बाहर होना था। जब सलमान ने घर के सदस्यों से पूछा कि इन तीनों में से किसे बाहर जाना चाहिए, ज्यादातर ने लव का नाम लिया। यहां तक कि लव की दोस्त हिना खान का भी यही कहना था कि लव को ही घर से बेघर होने वाले हैं।

लेकिन जनता के वोट्स के आधार पर लव सुरक्षित थे। अब पुनीश और बंदगी में से किसी को जाना तय हो गया। सलमान ने इन दोनों को घरवालों के बीच से निकालकर एक प्राइवेट रूम में बैठा दिया। वहां पुनीश और बंदगी को एक दूसरे के साथ बिताए खूबसूरत पलों का कलेक्शन दिखाया गया, जिसे देखकर दोनों बेहद भावुक हो गए।

पुनीश का तो रो-रोकर बुरा हाल था. जब सलमान ने बताया कि वो सेफ हैं और सबसे कम वोट्स मिलने के आधार पर बंदगी घर से बेघर होंगी, पुनीश फूट-फूटकर रो पड़े। यही हाल बंदगी का भी था। भावनाओं में दोनों इतना बह गए कि खुद को लिप-किस करने से रोक नहीं सके।