सोशल साइट पर वायरल हो रहा है "बिग बॉस" की कंटैस्टैंट सपना चौधरी का सुसाइड लेटर

10/5/2017 4:09:28 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में सभी कंटैस्टैंट एंट्री ले चुके हैं और सबने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाना भी शुरु कर दिया है। इन्हीं में से एक हरियाणा की डांसिंग सैंसेशन सपना चौधरी कंटेस्टेंट्स बनी हैं। शो की शुरुआत से ही सपना घर के माहौल से असहज महसूस कर रही हैं। हाल हा में सपना को लेकर बड़ी खीप सामने आ रही है। दरअसल, सोशल साइट पर सपना चौधरी का सुसाइड लेटर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो एक साल पहले सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। सपना ने सुसाइड करने से पहले 6 पेज का एक लेटर लिखा था जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सपना चौधरी ने साल 2016 में एक इवेंट किया था, जिसमें परफॉर्मेंस के दौरान उनपर जातिसूचक शब्दों को इस्तेमाल करने का आरोप लगा। इसके गुरुग्राम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इसी केस से परेशान होकर सपना चौधरी ने 4 सितंबर 2016 को सुसाइड करने की कोशिस की। इस घटना के बाद सपना चौधरी को 10 दिन तक हॉस्पिटल में रखा गया था। 

PunjabKesari

बता दें कि शो की शुरुआत में भी सलमान खान ने सपना चौधरी की सुसाइड करने की कोशिश करने का जिक्र किया था और कहा था कि मैं उम्मीद करता हूं आप ऐसा कमजोर कदम फिर कभी नहीं उठाएंगी।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News