सलमान खान के स्टारडम की वजह से बिग बॉस ने टीआरपी चार्ट्स पर दिखाया अपना दम

12/22/2022 2:37:19 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सबसे लोकप्रिय नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस ने आज अपनी एक खास जगह बनाई है और पूरे देश में एक अलग फैनबेस बनाया है। अपने 16वें सीजन में चल रहे इस शो की (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट) टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखा गया है, जब से सुपरस्टार सलमान खान इसके साथ बतौर होस्ट शामिल हुए हैं। जैसा कि सब जानते है कि सलमान खान का फैन बेस बहुत बड़ा हैं, जो हरदम उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड रहता हैं, बिग बॉस के मंच पर भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और जिनका उत्साह और लगाव हर सीजन के साथ लगातार बढ़ रहा है।

बिग बॉस की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह शो अपने 16वें सीजन में चल रहा है और इसकी लोकप्रियता और दर्शकों की संख्या हर साल लगातार बढ़ रही है। इसका कारण भी साफ है, सलमान खान ने अपने स्टारडम की ताकत को साबित कर दिया है कि यह शो लगातार दर्शकों को आकर्षित कर रहा है और चार्ट के टॉप पर पहुंच गया है। जब से उन्होंने होस्ट पोडियम पर शो की कमान संभाली, यह पूरी तरह से समलान का ही शो बन चुका हैं। 

इसके अलावा, यह एक हैरान कर देने वाली बात है कि जहां ज्यादातर टेलीविजन टीआरपी होल्डर्स डेली सोप हैं, वहीं बिग बॉस एक नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो है, जिसने खुद को साबित करते हुए उन सभी के बीच अपनी जगह बनाई है और लिस्ट पर राज कर रहा है। 1 अक्टूबर से शुरू हुआ 'बिग बॉस 16' इस बार टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच गया है। जबकि शुरूआती समय में इस शो ने कई होस्ट्स को देखा है लेकिन वहीं सलमान खान की एक मेजबान के रूप में एंट्री ने टीआरपी को अगले लेवल पर पहुंचा दिया हैं। यह उनका करिश्मा और आकर्षण है जिसने शो को हर घर में सबसे पसंदीदा में से एक बना दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News