बर्थडे सेलिब्रेशन: 29 साल की हुई ''बिग बाॅस ओटीटी'' विनर दिव्या अग्रवाल, देर रात बाॅयफ्रेंड वरुण सूद संग यूं मचाया धमाल

12/5/2021 10:16:58 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल और उनके एक्टर बाॅयफ्रेंड वरुण सूद बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक भरी तस्वीरें शेयर कर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। 

PunjabKesari

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रही जोड़ी की लव स्टोरी को युवा बेहद पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि दोनों के सोशल मीडिया पर लोखों में लाइक्स की बरसात होती है। हाल ही में दिव्या की बाॅयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं।

PunjabKesari

दरअसल, 4 दिसंबर को दिव्या का 29 वां बर्थडे था। इस खास दिन को दिव्या ने अपने प्यार वरुण और कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इस वक्त चर्चा का विषय हैं।

PunjabKesari

पार्टी में दिव्या पर्पल कलर की आउटफिट में दिखीं। इस वन पीस ड्रेस में वह स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं वरुण ऑल ब्लैक लुक में दिखे। एक तस्वीर में दिव्या केक पास बैठ पोज देती दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक वीडियो में दिव्या वरुण मस्त कलंदर गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। दिव्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DivyaKiArmy 💪🏻 (@divya___galaxy)

बर्थडे से कुछ दिन पहले दिव्या ने वरुण की बहन अक्षिता सूद की शादी में धमाल मचाया था। वरुण की बहन अक्षिता सूद ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड प्रणव स्याल से गोवा में एक दिसंबर को शादी रचाई। इस दौरान दिव्या अग्रवाल ने शादी के तमाम काम और रस्मों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। दिव्या ने मेहंदी की रस्म के दौरान अपने हाथों में वरुण के नाम की मेहंदी लगवाई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DivyaKiArmy 💪🏻 (@divya___galaxy)

दिव्या अग्रवाल की वरुण सूद संग लव स्टोरी 2018 में शुरू हुई थी। रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इसी शो में वरुण अपनी लेडीलव दिव्या अग्रवाल को देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। एक इंटरव्यू में दिव्या ने खुलासा किया था कि वह मुंबई में अपने सपनों का घर लेते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News