UFF!! कड़कती ठंड में बिकिनी पहन दिव्या अग्रवाल ने करवाया फोटोशूट, किलर अंदाज देख फैंस के उड़े होश

2/10/2022 4:01:45 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी हाॅट लुक से सोशल मीडिया पर टेम्प्रेचर हाई किया हुआ। दिव्या ने हाल ही में कड़कती ठंड में बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। लुक की बात करें तो दिव्या क्रीम कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

इनमें दिव्या की टोन्ड फिगर और स्वैग देखने लायक है।  तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा-Pose a threat। दिव्या के इन ग्लैमरस फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है।


फैंस ने दिव्या की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी की बरसात ही कर दी है। दिव्या के स्टनिंग लुक्स के फैंस दीवाने हो रहे हैं। दिव्या का ये अंदाज देख उनके बाॅयफ्रेंड भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए।

वरुण ने लिखा- स्टॉप, स्टॉप, स्टॉप. अब वरुण के इस कमेंट को पढ़ साफ मालूम पड़ता है कि उन्हें दिव्या की ये तस्वीरें काफी पसंद आई हैं।

 

काम की बात करें तो दिव्या कई शोज और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। वे टीवी इंडस्ट्री की यंग टैलेंट में शुमार की जाती हैं। दिव्या एमटीवी के कई कॉम्पिटिशन शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma