Halloween 2021: रात के अंधेरे में इस अंदाज में मुंबई की सुनसान सड़कों पर निकली ''Bigg Boss OTT'' विनर, दिव्या अग्रवाल को सामने देख छूटे लोगों के पसीने

11/1/2021 12:07:32 PM

मुंबई: दुनिया भर में 31 अक्टूबर को हैलोवीन त्योहार सेलिब्रेट किया। वैसे तो ये त्योहार पश्चिमी देशों अमेरिका, इंग्लैंड और यूरोपियन देशों में मनाया जाता है लेकिन अब इस हैलोवीन का क्रेज  भारत में भी देखा गया। ऐसे में हमारा बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है।

PunjabKesari

बी-टाउन के कई स्टार्स इस वीक पर भूतिया अवतार में दिखे। लेकिन जिस स्टार के लुक ने लोगों के रोंगटे खड़े किए वह थी बिग बाॅस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल। हाल ही में दिव्या अग्रवाल का हैलोवीन लुक सामने आया है जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है।

PunjabKesari

ये लुक उन्होंने एचडी मेकअप के जरिए हासिल किया है। इस लुक में दिव्या बेहद अलग और डरावनी लग रही हैं। वो सड़कों पर घोस्ट बनी फिरती दिख रहीं हैं।

PunjabKesari

रात के अंधेरे में अगर दिव्या के इस भूतिया अवतार को अगर कोई देख लेता तो वह डर के मारे चीख पड़ता। दिव्या के इस चुड़ेल लुक की तस्वीरें इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि दिव्या अग्रवाल  ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने बेबाक अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। अपने इसी अंदाज के चलते वह दर्शकों की फेवरेट भी बन गईं और सीजन की विनर बनीं। दिव्या शो में सबसे पंगे लेते भी दिखीं फिर चाहे वह होस्ट करण जौहर ही क्यों ना हों।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News