BB OTT: Garbage Bag से एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बना ली ड्रेस, खूब वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

8/15/2021 2:11:27 PM

 मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की जब से शो की शुरुआत हुई है तब से घर में हंगामा मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के बीच हंसी-मजाक से लेकर लड़ाई-झगड़े भी खूब हो रहे। शो की शुरुआत में हर कंटेस्टेंट एक जोड़ी के रूप में आया।

 

एक तरफ जहां बाकी कंटेस्टेंट अभी भी जोड़ियों में हैं। वहीं शो की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का कनेक्शन जीशान खान के साथ टूट चुका है। उर्फी जावेद अकेले ही अन्य सदस्यों का मुकाबला कर रही हैं।

शो में उनका कनेक्शन जीशान खान से भले टूट गया हो, लेकिन वह अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में वह शो में गार्बेज बैग से बनी ड्रेस पहनकर आईं थीं, जिसके बाद से उनका ये लुक वायरल हो गया है।

उर्फी ने इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत तरीके डिज़ाइन किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी पहनी थी, जिससे उनका लुक और ज्यादा निखर रहा था। 

बिग बॉस ओटीटी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद की ये तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह ये ड्रेस पहने दिख रही हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि नॉमिनेशन से बचने के लिए उन्होंने ये किया है। उर्फी की इन तस्वीरों पर अब फैन तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। उनका पहला सीरियल था 'बड़े भैया की दुल्हनिया', जिसमें उन्होंने अवनी का किरदार प्ले किया था

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)

 

 

Content Writer

Smita Sharma