राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी के बदले सुर, बोलीं- वो मेरे लायक नहीं...

9/11/2021 3:46:30 PM

मुंबई:विवादित रियालियी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' के कंटेस्टेट शमिता शेट्टी औ राकेश बापट की केमिस्ट्री लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।दोनों के बीच का कभी प्यार, कभी टकरार शो को मसाला और लोगों को गॉसिप्स करने का मौका दे रहा है। शमिता और राकेश के बीच क्या चल रहा है ये कोई नहीं समझ पा रहा है। जहां पहले शमिता राकेश संग बाहर भी रिश्ता कायम रखना चाहती थीं। वहीं अब उनके हाव भाव काफी बदल गए हैं।

PunjabKesari

शमिता अब राकेश को अपने लायक नहीं समझती। दरअसल, हाल ही में शमिता और राकेश के बीच बहस हुई थी। बहस की वजह दिव्या अग्रवाल थी। राकेश ने दिव्या के साथ हुई शमिता की लड़ाई में उनका सपोर्ट नहीं किया।

PunjabKesari

सपोर्ट ना मिलने पर शमिता राकेश से बुरी तरह लड़ती हैं। इसके बाद शमिता नेहा भसीन से कहती हैं-राकेश  उनके लिए सही आदमी नहीं हैं, क्योंकि वह उसके लिए स्टैंड नहीं ले सकते। शमिता नेहा और प्रतीक सहजपाल से कहा कि अगर वह फिर से राकेश के करीब आती हैं तो उन्हें रोक दें। 

PunjabKesari

 

काम्या ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं बिग बाॅस को करीबी से फाॅलो करने वाली काम्या ने राकेश के साथ अपमानजनक व्यवहार के लिए शमिता को फटकार लगाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-सही कहा #shamita राकेश बापट वो आदमी नहीं है, जो तुम्हारे इशारों पर नाच सके। राकेश निश्चित रूप से उनमें से नहीं है और हां… वह भ्रमित नहीं है वास्तव में वह अब और अधिक स्पष्ट प्रतीत हो रहा रहा है। #BiggBossOTT’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News