राकेश बापट संग शमिता शेट्टी की डिनर डेट, कपल ने बाहों में बाहें डाल यूं दिए पोज

9/25/2021 8:20:05 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' में कई बार स्टार्स प्यार में पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस OTT 'के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ हुआ। शो के दौरान अक्सर दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के बीच नजदीकियां दिखीं। दोनों ने शो में खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार जताया था और उन्होंने इच्छा जताई थी कि शो के बाहर ही वे अपने कनेक्शन को यूं ही कायम रखना चाहते हैं।

फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर दिया है। अब जब शो खत्म हो गया है तो राकेश और शमिता एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं। शुक्रवार रात इस कपल को डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया।

राकेश बापट के साथ शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के वर्ली स्थित रेस्ट्रॉन्ट Bastian पहुंची।जहां इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें शमिता स्लीवलेस क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंसिल स्कर्ट में स्टनिंग दिखीं।

मिनिमल मेकअफप बेबी पिंक लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राकेश ब्लैक फाॅर्मल शर्ट और रिप्ड जींस में हैंडसम दिखे। इस दौरान राकेश और शमिता एक दूसरे को पकड़े हुए थे। दोनों ने बेहद प्यार से मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिया। 


इसके अलावा राकेश ने रेस्टोरेंट के अंदर की भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राकेश शमिता का हाथ थामें हैं। इसके साथ एक्टर ने U & ME लिखा है। साथ में हैशटैग #shara लिखा है।शमिता ने भी इस स्टोरी को शेयर किया है। 

बता दें कि  शमिता 'बिग बॉस 15' के कन्फर्म सदस्यों में से एक हैं। शमिता जल्द ही इस शो के अंदर होंगी। शो के पांच कंफर्म प्रतिभागियों में 'बिग बॉस ओटीटी' के फाइनलिस्ट रहे एक्टर प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, कोरियॉग्रफर निशांत भट्ट , उमर रियाज, डोनल बिष्ट ने टीवी स्क्रीन पर भी अपनी जगह पक्की कर ली है।2 अक्टूबर से शुरू हो रहे शो की थीम इस बार ‘जंगल में संकट’ है।


 

Content Writer

Smita Sharma