शमिता शेट्टी ने किया राकेश के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार, बोलीं-मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन...

9/6/2021 10:58:34 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' ओटीटी शुरूआत से ही हाई वाॅल्टेज ड्रामे से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो में कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच प्यार के फूल भी खिल रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं और इनका कनेक्शन दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है।  राकेश और शमिता को अक्सर एक दूसरे के साथ लविंग मूमेंट शेयर करते रहते हैं। दोनों को दर्शक हर दिन करीब आते हुए देख रहे हैं। हर किसी के मन में इन दोनों की जोड़ी को देखकर सिर्फ एक ही सवाल उठ रहा है कि इन दोनों का ये लव सिर्फ शो के लिए है या फिर असल में ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

PunjabKesari

वहीं अब अपने फैंस और दर्शकों की इस कनफ्यूजन को दूर करते हुए शमिता शेट्टी ने ये क्लियर किया कि वाकई उनके दिल में राकेश के लिए कुछ है या नहीं। लेटेस्ट एपिसोड में शमिता ने कबूल किया कि वह राकेश को पसंद करती है। हालांकि एक चीज उन्हें इस रिश्ते से पीछे खींच रही है। दरअसल नेहा जब उनसे पूछती हैं कि क्या वो राकेश को पसंद करती हैं। तो शमिता तुरंत ही इस बात का जवाब देते हुए कहती हैं कि वो राकेश को बिलकुल पसंद करती हैं। वो बहुत प्यारे हैं।

PunjabKesari

शमिता शेट्टी ने नेहा भसीन से राकेश बापट की तारीफ तो की ही लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राकेश बापट उन्हें कई बार कनफ्यूज लगते हैं जोकि मेरे लिए बहुत परेशान करने वाला है। शमिता ने कहा- 'मैं बिलकुल भी कनफ्यूज नहीं हूं और मैं जब भी कोई निर्णय लेती हूं तो उस निर्णय के साथ हमेशा खड़ी रहती हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

 

बीते हफ्ते हुआ था बड़ा झगड़ा

हाल ही में दिव्या अग्रवाल को लेकर शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था। जहां शमिता ये नहीं चाहती थीं कि राकेश दिव्या अग्रवाल से बात करें, जिसकी वजह से वो राकेश को बार-बार दिव्या से बात करने पर टोकती हैं। शमिता की बात को सुनकर राकेश काफी इरिटेट हो जाते हैं और वह कहते हैं उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश न करें। राकेश की ये बात शमिता को बिलकुल पसंद नहीं आती और वो उठकर बाथरूम में चली जाती हैं और बाथरूम में दोनों के बीच जमकर बहस होती है।

 

PunjabKesari

शमिता शेट्टी ने उन्हें कहा कि मैं आपको सच में पसंद करने लगी हूं इसलिए मैं अपना हाथ आपको पकड़ने देती हूं किस करने देती हूं। शमिता ने राकेश से दिल का हाल बयां करते हुए ये भी कहा कि वो शुरू से उनके साथ कोई गेम नहीं खेल रही हैं और दिल से उनकी केयर करती हैं और पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

परिवार से मिला ग्रीन सिग्नल

वहीं शो में बढ़ती इन दोनों की नजदीकियों पर राकेश बापट की बहन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-'मुझे उन दोनों का रिश्ता क्यूट लगता है। दोनों की जो केमिस्ट्री है वो कमाल की है। दोनों की बॉंडिंग कमाल की है। एक परिवार के रूप में हम एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं लेकिन जब बात निजी जिंदगी की होती है तो हम उसमें दखल अंदाजी नहीं करते।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News