Bigg Boss OTT: प्रतीक और दिव्या की लड़ाई में कूदीं शमिता शेट्टी, भोजपुरी पर टिप्पणी होने पर फूट-फूट कर रोईं अक्षरा

8/10/2021 1:59:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी' को शुरू होते ही घरवालों के बीच झगड़े का दौर भी शुरू हो चुका है। शो के पहले ही दिन कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच काफी बहस छिड़ गई। प्रीतक की बहस न सिर्फ दिव्या के साथ बल्कि बाद में शमिता शेट्टी के साथ हो भी हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल की ये लड़ाई खाने को लेकर हुई, जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर जोर जोर से चिल्लाते नजर आए। शमिता, प्रीतक से बार-बार दूर जाने की बात कह रही हैं और कहती हैं कि आप उन लोगों में से नहीं हैं जो अच्छे से व्यवहार करें, इसलिए आप मुझसे दूर रहिए। इतना ही नहीं शमिता ये भी कहती हैं कि प्रतीक ये सब फुटेज पाने के लिए कर रहा है और हर किसी के मुद्दे में घुसता है।  


View this post on Instagram

A post shared by MrKhabri (@mrkhabrix)

वहीं दूसरी तरफ अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना के बीच भी झगड़ा हो गया। बात यहां तक बढ़ गई कि अक्षरा बुरी तरह रोने लगीं और फिर रिद्धिमा पंडित ने उन्हें किसी तरह चुप करवाया। दरअसल, अक्षरा सिंह ने मूस जट्टाना से मिलिंद गाबा को बुलाने के लिए कहा और पूछा कि वह कहां हैं। इसके जवाब में मूस ने कुछ ऐसी बात बोल दी जिससे अक्षरा को हर्ट हुआ और वह इस बात को अन्य घरवालों से शेयर कर रोने लगीं।

PunjabKesari

 

अक्षरा सिंह ने घरवालों से कहा-अब मैं उससे(मुस्कान से) डिस्टेंस बनाऊंगी। हम एकदम से पिस्ड ऑफ हो गए। मैंने मुस्कान को बोला कि गाबा कहां है उसे प्लीज बुला देने ना। तो उसने अपने बम की तरफ इशारा करके कहा कि यहां हैं। उसने वो बहुत गंदे से बोला।


View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

अक्षरा ने आगे कहा- कल भी मैंने उसे दरकिनार कर दिया। उन्होंने भोजपुरी को लेकर बोला था जिससे मुझे बहुत हर्ट हुआ था। उसने कहा था कि ऐ तुम अपना ये भोजपुरी गाना-वाना गाती रहती हो ना...अच्छा नहीं लगता है यार। मैं भोजपुरी गाऊं या कुछ भी गाऊं, वो मेरा प्रफेशन है। मेरा घर चलता है उससे। मुझसे प्यार से आप कुछ भी करा लो।

इसके बाद मूस जट्टाना वहां आती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था, जिससे हर्ट हो। सब मजाक में कहा था। लेकिन मिलिंद, मूस को वॉर्निंग देते हैं। वह उनसे हद में रहने के लिए कहते हैं। लेकिन मूस कहती हैं कि उन्होंने जो भी कहा वह न तो सेक्शुअल था और न ही कुछ ऐसा जिससे बेइज्जती हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News