कश्मीरा के ''जोरू का गुलाम'' कमेंट पर राकेश का जवाब, बोले- किसी को स्पेशल ट्रीट करवाना गुलाम नहीं....

9/24/2021 1:24:04 PM


मुंबई: एक्टर राकेश बापट हाल ही में रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी में नजर आए थे। शो में एक्ट्रेसशमिता शेट्टी के साथ उनकी क्लोजनेस देखने को मिली थी। हालांकि कई बार दोनों के बीच मनमुटाव भी देखेंगे। वहीं कुछ जगह राकेश शिल्पा के इशारों में भी चलते दिखे। इस दौरान एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने जोरू का गुलाम कमेंट था। दरअसल, बिग बाॅस में एक टास्क के दौरान राकेश ने  कुछ सवालों के जवाब में बार-बार दिव्या का नाम लिया। शमिता से झगड़ा न हो इसलिए हर सवाल के जवाब में उन्होंने दिव्या का मुंह बार-बार पानी में डुबोया।

PunjabKesari

इसे देखने को बाद कश्मीरा शाह ने उन्हें जोरू का गुलाम कहा। अब घर से बाहर आने के बाद राकेश ने उन्हें जवाब दिया। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान राकेश ने कहा-'मैं कहूंगा कि मैं जोरू का गुलाम नहीं हूं।

PunjabKesari

मैं एक केयरिंग पति हूं क्योंकि मैं हमेशा अपनी वुमेन को स्पेस, ट्रीटमेंट, सम्मान देता हूं और मैं इसे क्रॉस नहीं करता और मैं अपनी वुमेन को एक रानी की तरह मानता हूं और एक आदमी को यही करना चाहिए क्योंकि वहां प्यार और बहुत अधिक देखभाल है इसलिए कहीं न कहीं मैं अपने लोगों को स्पेशल ट्रीट करता हूं। ये आपको जोरू का गुलाम नहीं बनाता है।' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'कई बार आप झुकते हैं क्योंकि आप उन्हें वो प्यार देना चाहते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि आप जोरू के गुलाम हो।मैं हमेशा ऐसा ही रहा और ये मुझे कमजोर नहीं बनाता। ये स्टैंड लेने के बारे में नहीं है, ये बस इतना है कि मैं कुछ चीजें इग्नोर कर देता हूं। मैं सामने वाले की खुशियों के लिए चीजें इग्नोर कर देता हूं। जोरू का गुलाम बस एक नाम है, मुझे पता है कि मैं क्या हूं।'

PunjabKesari

 

कश्मीरा शाह का कमेंट देख भड़की थीं एक्स वाइफ  

कश्मीरा शाह ने एक टास्क का तस्वीर शेयर किया था, जिसमें राकेश शमिता शेट्टी और दिव्या संग नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा था, "बधाई हो राकेश आप जोरू का गुलाम बन रहे हैं।  कश्मीरा के इस कमेंट पर राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने रिएक्ट किया था। उन्होंने लिखा था, "फिर से? एक्सक्यूज मी. कृप्या लूज कमेंट ना करें, शांति से।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static