एल्विश यादव को अभी तक नहीं मिली 'बिग बॉस ओटीटी 2' की 25 लाख प्राइज मनी, सुनकर शॉक्ड हुईं शहनाज

9/22/2023 3:25:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. यूट्यूबर एल्विश यादव को बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। वह 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रहे थे। शो की ट्रॉफी जीतने के साथ ही उन्होंने 25 लाख का चेक मिला था। हालांकि, हाल ही में एल्विश ने शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स' खुलासा किया कि उन्हें सलमान खान के शो वालों ने प्राइज मनी वाले 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं। एक्टर की ये बात सुन शहनाज काफी हैरान रह गईं।


हाल ही में शहनाज गिल के शो में पहुंचे एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने खुलासा किया कि अभी तक उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 2' वालों ने प्राइज मनी के 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं।  


एल्विश ने कहा, पहले मुझे लगता था कि ये नियम होता है कि 'बिग बॉस' वाले वाइल्ड कार्ड एंट्री को विनर नहीं बनाते। जब मैं शो में आ रहा था तो मैंने 100 बार पूछा कि भाई, वोट मिलेंगे तो मैं जीत जाऊंगा न। मुझे डाउट था कि कहीं वोट आए और तो भी मैं न जीत पाया तो..।


 
आगे फिर शहनाज गिल यूट्यूबर की कई मोबाइल फोन रखने पर टांग खिंचाई करती हैं और कहती हैं कि आप इतने सारे फोन रखते हैं तो अब अपना चौथा फोन कब खरीद रहे हैं। इस सवाल पर एल्विश यादव ने मजाक ही मजाक में बताया कि मेकर्स ने उन्हें अभी तक पैसे नहीं दिए हैं। वो कहते हैं-मैं अपना चौथा फोन तब खरीदूंगा जब 'बिग बॉस ओटीटी 2' की प्राइज मनी वाले 25 लाख रुपये मिल जाएंगे।


एल्विश यादव के इस बयान पर शहनाज गिल शॉक्ड रह जाती हैं और कहती हैं कि क्या तुम्हें अभी तक पैसे नहीं मिले। ये तो गलत बात है। 

Content Writer

suman prajapati