''RIP उर्फी जावेद,मैं आपके हत्यारे के साथ खड़ा हूं''सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह,एक्ट्रेस बोलीं-''हो क्या रहा है?''

7/3/2022 10:34:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर भी तहलता मचाती रहती हैं। हर वक्त चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल के साथ रहने वाली उर्फी जावेद इस समय काफी परेशान हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि उर्फी को जितने चाहने वाले हैं उससे कहीं ज्यादा उनकी आलोचना करने वाले भी हैं लेकिन अब जो हुआ है वह बेहद चौंकाने वाला है।

PunjabKesari

दरअसल, उर्फी जावेद हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके सुसाइड कर लेने की भी अफवाहें उड़ाई जाने लगी। दो तस्वीर शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की जानी लगी।

PunjabKesari

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें दो तस्वीरों का कोलाज है। एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर नॉर्मल है। कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी यह भारी क्षति नहीं है। तस्वीर पर एक्ट्रेस के जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022। इसके अलावा इस व्यक्ति ने कमेंट में भी लिखा-उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं।'

PunjabKesari

वहीं उर्फी ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कहा- 'इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं। और अब ये। कॉमेंट में भी वह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं। बेवकूफ।'

PunjabKesari

उर्फी के गले में रस्सी वाली फोटो को मॉर्फ किया गया है। दरअसल उर्फी ने एक ड्रेस कैरी किया था जिसमें कोई टॉप नहीं पहना था। बल्कि खुद को कई सारी जंजीरों से कवर किया था। अब उसका भार काफी था जिस वजह से उनके गले में लाल निशान पड़ गए थे। इसकी तस्वीर खुद एक्ट्रेस ने शेयर की थी। अब इसी को फोटोशॉप करके यूजर ने गल में रस्सी बांध दी। जिसे देखकर एक बार को लोग यकीन भी कर लें।

PunjabKesari

उर्फी सोशल मीडिया की क्वीन हैं। एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं। इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News