Bigg Boss OTT: विवादों के बीच बेटी शमिता को सपोर्ट करने पहुंची सुनंदा शेट्टी, मां को देख भावुक हुईं एक्ट्रेस

9/14/2021 12:42:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इस समय बिग बाॅस ओटीटी में नजर आ रही हैं। शमिता ने उस समय बिग बाॅस के घर में एंट्री ली जिस वक्त उनका परिवार बेहद मुश्किल समय से जूझ रहा है। दरअसल, शमिता के जीजा यानि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय जेल में हैं। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। मुश्किल समय में परिवार को छोड़कर बिग बाॅस में आईं शमिता को कई बार रोते देखा गया। वहीं अब बेटी के खेल को मजबूत बनाने के लिए मां सुनंदा शेट्टी उनसे मिलने पहुंचीं।

PunjabKesari

अपनी मां को देखते ही शमिता दौड़ते हुए उनके पास चली गईं। हालांकि सुनंदा शेट्टी ग्लास की दीवार के पीछे थीं और उन्हें वहीं से शमिता से बात करनी थी। इस दौरान शमिता काफी भावुक हो गईं और अपनी मां को देखकर रोने लगीं।

PunjabKesari

बता दें कि सुनंदा शेट्टी ने शमिता का काफी हौंसला बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि परिवार के सभी लोग उन्हे याद कर रहे हैं। इस दौरान शमिता अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और रोने लगीं।

PunjabKesari

उन्हें देखकर घर का माहौल भी कुछ देर के लिए शांत हो गया। इसके अलावा सुनंदा शेट्टी ने राकेश बापट की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा-आप घर के जेंटलमैन हैं और बाहर की दुनिया आपको काफी पसंद कर रही है। उन्होंने शमिता और राकेश की खूबसूरत दोस्ती के बारे में बाते कहीं।

 

 

गौरतलब है कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद से शेट्टी परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है। शिल्पा शेट्टी ने केस होने के लगभग एक महीने के बाद रियलिटी शो में वापसी की वहीं शमिता भी इन्हीं विवादों के बीच घर में आईं थीं। इतना ही नहीं सुनंदा शेट्टी पर भी धोखाधड़ी का केस दर्ज हो चुका है।

PunjabKesari

शमिता शेट्टी की शो में राकेश बापट संग सबसे अच्छी बॉन्डिंग हैं ।उनकी केमेस्ट्री राकेश बापट संग काफी पसंद की जाती है। शुरू में दोनों के बीच लड़ाई भी देखने को मिली थी। वैसे बिग बॉस का घर हमेशा से ही अपने लव एंगल के लिए भी मशहूर रहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि शो के खत्म होने के बाद की दोस्ती कब तक बरकरार रहेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static