'मां-बहन की गाली देगा तो नहीं छोड़ूंगा' एल्विश यादव ने गुस्से में शख्स को मारा थप्पड़ मारा,बोले- मैं अपने स्टाइल का हूं,हम मुंह से नहीं...

2/12/2024 10:57:26 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव आने दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में 26  साल के एल्विश  एक आदमी को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। घटना रविवार देर शाम हुई। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने एल्विश यादव के परिवार पर कमेंट किया, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में जवाब दिया।यह घटना जयपुर के एक हाई-प्रोफाइल रेस्तरां में हुई।

PunjabKesari

ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वायरल वीडियो के अनुसार Elvish Yadav को एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है जिसकी पहचान अज्ञात है। घटना का कारण समझने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एल्विश यादव की पीआर टीम ने अभी तक इस घटनाक्रम पर कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन एल्विश का एक ऑडियो क्लिप बयान के तौर पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस क्लिप में वो कह रहे हैं- 'देखो भाई मैटर ये कि ना मेरे को लड़ाई करने का शौक है, ना हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखकर नॉर्मल चलता हूं। जो फोटो खिंचवाने को कहता है, फोटो खिंचवाता हूं और तुम्हें दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है और कमांडो भी हैं कि कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसे दे दिया। उसने गाली बकी तो मैंने उसे दे दिया। मैं अपने स्टाइल का हूं। वो मुंह से बोलता है, हम मुंह से नहीं बोल पाते भाई।'

एल्विश यादव रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रिय हो चुके हैं यूट्यूबर की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वे कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आते रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News