जहां दीपक के नाम पर श्रीसंथ ने थूका तो वहीं सोमी-सुरभि लगाएंगी गंभीर इल्जाम

10/18/2018 11:15:26 AM

मुंबई:  शो बिग बॉस में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है। लग्जरी बजट टास्क को लेकर घरवालों के बीच काफी हंगामा देखने को मिला। वहीं, इसके अलावा दीपक और श्रीसंथ के बीच बड़ा झगड़ा हो गया। सुरभि श्रीसंथ को दिमागी रूप से बीमार कह देती हैं, जिसके बाद श्रीसंथ घर से निकलने की धमकी देते हैं और इसके लिए वो घर की बड़ी बाउंड्री वॉल पर चढ़ जाते हैं। 

 

 

वैसे, दिन की शुरुआत में झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दीपक ने घोड़ा गाड़ी का घोड़ा कैप छुपा दिया। टास्क के मुताबिक, इसी घोड़ा कैप को पहनकर घरवालों को ट्रेडमिल पर चलना था। दीपक के ऐसा करने के बदले में दीपिका ने स्कोरबोर्ड पर दीपिका की टीम के स्कोर्स को मिटाने की कोशिश की, लेकिन दीपिका ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाईं। इसके बाद श्रीसंथ ने दीपक का नाम स्कोरबोर्ड से मिटाने के लिए पहले उनके नाम पर थूका, फिर दीपक का नाम मिटाते नजर आए।

 


श्रीसंथ का एेसा अंदाज घरवालों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने श्रीसंथ के खिलाफ आवाज बुलंद की। इसमें सबसे आगे सुरभि राणा थीं, जिन्होंने दीपक के सपोर्ट में श्रीसंथ को काफी बुरा-भला कहा। उधर, दीपक ने नाम पर श्रीसंथ के थूकने पर दीपक काफी मायूस नजर आए, क्योंकि दीपक शो की शुरुआत से ही श्रीसंथ के बेहद करीब थे।

 


दीपिका के सामने श्रीसंथ के बदले रुख को देखते हुए जसलीन के मन में कई सवाल उठते हैं। आज के एपिसोड में सोमी और सुरभि श्रीसंथ के ऊपर इल्जाम लगाती हैं कि इस घर में असली गेम दीपिका नहीं, बल्कि श्रीसंथ खेल रहे हैं और ऐसा इसलिए है, क्योंकि घरवाले सभी दीपिका के खिलाफ नजर आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक की टीम ये टास्क जीतने में कामयाब रही है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है टास्क जीतने की वजह से उन्हें और शिवाषीश को कैप्टेंसी की दावेदारी मिली है।


Konika