बिग बाॅस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पंखे से लटका मिला शव

1/25/2021 5:01:49 PM

मुंबई: साल 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा। हाल ही में बिग बॉस कन्नड़ की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर जयश्री रमैया मृत पाई गईं। बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर  एक्ट्रेस का शव का शव फांसी पर लटका मिला। जयश्री रमैया ने सुसासइड किया है इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जयश्री रमैया ने जब अपने परिवार और दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी।

 

PunjabKesari

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबरें हैं कि जयश्री रमैया  पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी।  बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। 

PunjabKesari

साल 2020 में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि वह वह डिप्रेशन से उबर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं। वह साल 2015 में कन्नड़ के रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं इस शो के होस्ट सुपरस्टार किच्चा सुदीप थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News