बिग बॉस 11 में एंट्री से पहले ही हिना ने डिजाइन करा ली थी फिनाले ड्रैस, इन वजहों से हारीं शो

1/17/2018 1:44:12 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की सेकेंड रनरअप हिना खान ये बात जानती थीं कि वे 'बिग बॉस' के फिनाले तक जरूर पहुंचेंगी। दरअसल, उन्होंने जब शो में एंट्री ली थी उसी दौरान स्टेज पर कह दिया था कि वे फिनाले तक की ड्रैस डिजाइन कराकर आई हैं। बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो हिना का नाम भी इसमें शामिल है। इस सीजन में उन्हें स्टाइल आइकॉन माना गया।

साथ ही वे सीजन की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं, जिन्होंने एक भी कपड़े रिपीट नहीं किए। दरअसल, हिना का वॉर्डरोब शो लिए स्पॉन्सर्ड था। इसी वजह से हर दिन उनके कपड़े कमाल के रहे। हिना शो के लिए 105 नाइटसूट लेकर आई थीं। उन्होंने शो में कोई आउटफिट रिपीट नहीं किया है। कपड़ों के अलावा उनकी एक्सेसरीज और हेयरस्टाइल भी टॉकिंग प्वाइंट रही। 

बता दें कि कुछ वजह सामने आई है जिस कारण हिना 'बिग बॉस' हारीं हैं। 

1. झूठ बोलती थीं हिना
हिना खान घर में कंटेस्टेंट्स से काफी कुछ कहती थीं लेकिन वीकेंड का वार में वे होस्ट सलमान के सामने कही बातों से मुकर जाती थीं। जब कोई उनसे कहता कि उन्होंने ये बात कही थी तो वे- "मैंने कब कहा था ऐसा कह मुकर जातीं।" हिना की इन्हीं बातों की वजह से शो में उनका काफी मजाक बना और निगेटिव इमेज भी बन गई।

2. गलत का साथ और अपशब्दों का प्रयोग
हिना ने काफी हद तक अपने मतलब के लिए गलत का भी सहारा लिया। पहले उन्होंने कंटेस्टेंट जुबेर खान को कुछ कहने से नहीं रोका। वहीं बाद में लव त्यागी और प्रियंक शर्मा को भी अपने काम के लिए यूज किया। हिना ने अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को 'मोटी भैंस' तक कहा था। इस बात में लव और प्रियंक ने भी उनका साथ दिया था।

3. किसी का सम्मान नहीं
उन्होंने कई टीवी स्टार्स के बारे में गलत बातें कहीं। साक्षी तंवर को जहां उन्होंने भेंगी कहा था तो वहीं गौहर खान के फैन फॉलोविंग पर भी सवाल उठाए थे।