‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए किसने खोया अपना आपा और क्या था लग्जरी बजट टास्क

10/4/2018 1:24:31 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' तीसरा हफ्ता शुरु हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि अब शो में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों का मजा भी दोगुना हो जाएगा। हाल ही में बिग बाॅस में लग्जरी बजट टास्क दिया गया। बिग बॉस ने घरवालों को आज के लग्जरी बजट टास्क से रुबरु करवाया है। साथ ही बिग बॉस ने ये जानकारी भी दी है कि इस टास्क का सीधा सीधा असर कैप्टेंसी पर भी पड़ने वाला है।

 

टास्क में दीपिका, नेहा, करणवीर, सृष्टि, श्रीसंथ जोड़ियों में से रोमिल, जसलीन, सबा, दीपक और सौरभ का सामना करने वाले है। वहीं सुरभि राणा और सोमी खान इस टास्क की संचालक है। टास्क के दौरान ही श्रीसंथ और रोमिल में लड़ाई हो गई। वहीं सबा और सोमी बाकी जोड़ियों पर आरोप लगाती हां कि उन्हें सपोर्ट नहीं किया जा रहा। जब भी कैप्टेंसी के लिए उनका नाम आगे लाने की बात होती है, तब सभी अपने हाथ पीछे कर लेते है।

घर में कैप्टेंसी को लेकर दीपक ठाकुर और सबा के बीच लड़ाई होती है। दीपक ने उस समय अपना आपा खो द‍िया जब उनका सामान क‍िसी ने उनसे बिना पूछे कहीं और रख द‍िया। दीपक का करणवीर से इसे लेकर झगड़ा हो गया।  सामान में कई कीमती चीजें थीं। नेहा पेंडसे ने दीपक का साथ द‍िया। उन्होंने कहा कि बिना पूछे क‍िसी के सामान को हाथ लगाना गलत है। रॉमिल ने दीपक के रात को सोने को लेकर सवाल खड़े किए।

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए करणवीर, जसलीन- अनूप, सृष्टि और श्रीसंत नोमिनेट हुए हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि बिग बाॅस टीम ने इस बार किसी को भी घर से बेघर न करने का प्लान बनाया है। सूत्रों की मानें तो इस बार जो भी घर से बाहर होगा उसे सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। 

 

p> 

Neha