श्रीसंत के बचाव के लिए उतरी उनकी पत्नी के बेबाक अंदाज से इंप्रेस हुए फैंस, बोले- वुमन ऑफ द मैच

10/22/2018 1:55:32 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। वहीं शो को शुरु हुए भी 1 महीना हो गया है। बीते दिन ब‍िग बॉस में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी मेहमान बन कर आई। यहां पर उन्होंने अपने पति पर लगे सभी आरोपों पर खुल कर बातचीत की। उन्होंने अपने पति के खिलाफ उठे तीखे सवालों का बड़ी बेबाकी और निडकता से सामना किया।

 

भुवनेश्वरी ने श्रीसंथ की थूकने वाले विवाद पर अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि, ‘वो एक बॉलर हैं, जिनको गेंद फेंकने से पहले थूकने की आदत है’। वहीं जब भुवनेश्वरी ने बोलना शुरू किया तो, उन्होंने होस्ट सलमान खान और पत्रकार दिबांग की भी बोलती बंद कर दी। उनके इस बेबाक अंदाज केो देखकर जहां सलमान ने भुवनेश्वरी को मैन आॅफ द मैच कहा।

 

वहीं ट्विटर पर भुवनेश्वरी के इस कदम की काफी तारीफ हो रही है। उनके तेवर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। जिसके चलते कई यूजर्स ने तो उन्हें ‘वूमन ऑफ द मैच’ तक कह डाला।

 

एक यूजर ने कहा कि श्रीसंत खुशकिस्मत हैं कि उनको भुवनेश्वरी जैसी पत्नी मिली है। इससे पहले भी जब श्रीसंत घर में अकेले पड़ गए थे तब एक वीडियो के जरिए भुवेनश्वरी ने अपना पति का हौसला बढ़ाया था। उनकी वाइफ उनके साथ हमेशा खड़ी नजर आती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वाकई श्रीसंत खुशकिस्मत है।

बता दें कि इसके साथ ही घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी के पहली विनर मेधा धाडे। ये दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंत के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं।
 

 

Neha