मां बनने के बाद सपना चौधरी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट,तस्वीरें देख फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

11/11/2020 11:44:45 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' की एक्स दमदार कंटेस्टेंट और हरियाणवी सिंगर, डांसर सपना चौधरी हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मीडिया और सोशल मीडिया में सपना अपनी शादी को लेकर काफी छाई थीं। सपना चौधरी ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू के बेटे को जन्‍म दिया है। दोनों ने गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। अब मां बनने के बाद सपना चौधरी ने पहली बार अपना पोस्ट प्रेग्नेंसी लुक शेयर किया जिसे फैंस ने खूब पंसद किया था।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में सपना व्हाइट कलर के फ्रिल वालेपैंट सूट में नजर आ रही हैं। इस पर सिल्वर हार्ट शेप बेल्ट लगाया है। इस दौरान जिस चीज ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी तरफ खींचा वह उनका मेकअप था।

PunjabKesari

सपना ने फिरोज कलर की मैटेलिक  स्पार्कल लिपस्टिक  और व्हाइट ग्लिटर आईलाइनर से अपने लुक को हाईलाइट किया है। अपनी हेयरस्टाइल के साथ भी एक्सपेरिमेंट करते हुए सेंटर पार्टिंग के साथ दो बन बनाए हैं।

PunjabKesari

 सपना के इस लुक पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछलोगों को सपना का ये फोटोशूट काफी पसंद आया तो वहीं किसी किसी ने सपना के इस फोटोशूट का जमकर मजाक भी बनाया।

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा बहुत अच्छी लग रही हो। वहीं दूसरे ने कहा समझ नहीं आ रही ये क्या करना चाहती है।

PunjabKesari

बता दें कि सपना ने प्रेग्नेंसी के बाद अपने बड़े वजन को कम लिया है और फिर से काम पर वापसी की है।

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा सपना दोस्ती के साइट इफेक्ट में भी दिखाई दी थी।


 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News