Video:बहन-बहन कहने वाले मौलाना से ही सना खान ने कर लिया निकाह,बातों-बातों में शुरु हुई थी लव स्टोरी

9/24/2021 10:34:46 AM

मुंबई: कभी पर्दे पर बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली बिग बाॅस 6 फेम  सना खान अब पूरी तरह धार्मिक रंग में रंग गईं हैं। सना खान के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था  लेकिन उन्होंने अचानक  ग्लैमर से भरी दुनिया को गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली। अब सना इस्लामी सभाओं में जाने लगीं हैं और यहां जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ शेयर करती हैं।

इसी बीच सना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कैसे उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे। सना ने कहा- 'साल 2018 की बात है। आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे। मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है।

वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए। मैं भी हां. जी... जी.. मौलाना जी. क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे।' सना खान ने इसी वीडियो में बताया- 'जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई तो मैं उनके साथ 2 घंटे बैठी थी।

सना खान ने आगे कहा- 'पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सना खान  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से की थी। साल 2019 में वह आखिरी बार फिल्म 'अयोग्य' में नजर आईं। वह सलमान खान के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही थीं। वह सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में भी नजर आ चुकी हैं।

Content Writer

Smita Sharma