''बिग बाॅस'' फेम संभावना सेठ के कोविड 19 संक्रमित पिता को नहीं मिल रहा है बेड, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

5/1/2021 8:02:31 AM

मुंबई: कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखी हैं। वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। देशभर के अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की भारी कमी के बाद लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लग रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सही समय पर ऑक्सीजन ना मिलने के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है। आम जनता के साथ-साथ कई स्टार्स के अरनों को भी बेड नहीं मिल रहा।

PunjabKesari

हाल ही में 'बिग बाॅस' फेम संभावना सेठ ने भी सोशल मीडिया पर अपने कोविड पॉजिटिव पिता को बेड मुहैया कराने के लिए मदद की गुहार लगाई। संभावना सेठ ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है। यह मेरे घर के नजदीक है। मेरे पिता कोरोना पोसित्वे हैं और उन्हें बेड की जरूरत है।

 

वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं।' इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने डॉक्टर कुमार विश्वास और बीजेपी कार्यकर्ता कपिल शर्मा को टैग करते हुए उनसे भी मदद मांगी है।संभावना सेठ के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस उनके पिता के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। कई फैंस ने तो एक्ट्रेस के पिता की मदद करने के लिए मैसेज भी किए हैं।

PunjabKesari

संभावना ही नहीं बहुत से सेलेब्स इस बीमारी को मात दे चुके हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस वायरस से परेशान हैं। कुछ दिनों पहले पटियाला बेब्स के टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है। अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static