जन्मदिन से 1 दिन पहले कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस फेम सलिल अंकोला,पोस्ट शेयर कर कहा-''कभी ना भूलने वाला बर्थडे''

3/1/2021 8:36:39 AM

मुंबई: एक्टर और और पूर्व तेज गेंदबाज सलिल अंकोला कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। सलिल ने हाॅस्पिटल से अपनी एक तस्वीर सेयर की।

इस तस्वीर को शेयर कर सलिल ने लिखा-'कल मेरा जन्मदिन है और आज कोविड-19 की चपेट में आ गया हूं। कभी ना भूलने वाला जन्मदिन। इसका सामना करना डरावना है लेकिन मुझे सब की प्रार्थनाओं की जरूरत है। पूरे दमखम से वापसी करूंगा।' बता दें कि एक मार्च को वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं।

सलिल अंकोला के क्रिकेट करियर की बात करें तो सलिल अंकोला मुंबई के ही तेज गेंदबाज थे और सचिन तेंदुलकर के साथ पाकिस्तान के खिलाफ 1989 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था।हालांकि यह उनका पहला और आखिरी टेस्ट मैच भी था। इसमें उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए थे।

उन्होंने 20 वनडे भी खेले जिसमें 13 विकेट झटके थे। घरेलू क्रिकेट में अंकोला ने 54 मैच खेले और 181 विकेट चटकाए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 47 रन देकर छह विकेट रहा था। हाल ही में उन्हें  मुंबई क्रिकेट संघ ने अपना मुख्य चयनकर्ता चुना गया था। 

फिल्म की करियर की बात करें तो सलिल ने क्रिकेट छोड़ बी-टाउन की दुनिया का रुख किया था। वह कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आए। सलिल ने साल 2006 में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। पर्सनल लाइफ में भी उन्होंने  कई उतार-चढ़ाव देखे। वह  डिप्रेशन का शिकार हुए। उन्होंने 2011 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और बाद में 2013 में फिर से शादी की।
 

Content Writer

Smita Sharma