''बिग बाॅस'' फेम रश्मि देसाई ने लगाया हाॅटनेस का तड़का, अकेली शर्ट पहन 34 की एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट

5/24/2020 11:04:43 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम रश्मि देसाई इन दिनों सोशल साइट पर काफी चर्चा में हैं। लाॅकडाउन में वह फैमिली संग जमकर मस्ती कर रही हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मिअपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में रश्मि डेनिम की ओवर साइज शर्ट पहने नजर आ रही है। इसके साथ 34 की एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की लैस ब्रालेट पहनी है। रश्मि ने बाई बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया है।

रोजी चिक्स और न्यूड शेड की लिपस्टिक के साथ उनका हॉट अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आया। रश्मि शर्ट के बटन खोल कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इससे पहले रश्मि ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर के इस गाउन में ग्लैमरस अंदाज में दिखी थीं। इन तस्वीरों में रश्मि काफी स्लिम भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस 13 के घर में रश्मि खुद के लिए बोल्ड स्टैंड लेने, सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई और अरहान खान संग रिलेशनशिप को लेकर रश्म‍ि कई बार सुर्ख‍ियों में रहीं।

फाइनल राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज के अलावा रश्म‍ि देसाई भी फाइनल‍िस्ट राउंड तक पहुंची थीं। वर्कफ्रंट पर रश्म‍ि देसाई नागिन 4 में शलाका के रोल में नजर आ रही हैं। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से शो की शूट‍िंग बंद है।
    

Smita Sharma