पिंक बिकिनी पहन पूल में उतरीं 34 की रश्मि देसाईं, हाॅटनेस से बढ़ाया नवंबर की ठंड में तापमान

11/29/2020 1:10:21 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री  के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं। रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रश्मि एक्टिंग के साथ-साथ अपनी जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं।

वहीं 'बिग बाॅस' से निकलने के बाद से तो उनकी ड्रेसिंग सेंस में काफी चेज आया है। नागिन एक्ट्रेस की इन दिनों एक बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। सामने आई तस्वीर में रश्मि पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का नेट आउटफिट कैरी किया है। 32 की रश्मि बिकिनी पहन पूल में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। रश्मि की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो रश्मि ने सीरियल 'उतरन' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था,जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके बाद वह 'बिग बॉस 13' में दिखी। 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद रश्मि 'नागिन 4' में श्‍लाका के किरदार में नजर आईं। 

Smita Sharma