सब्जियों के दाम सुन उड़े राखी सावंत के होश, गुस्से में बोलीं-''भला 1650 रुपएकी सब्जी होती है क्या, मुझे देखकर लूट रहे हो तुम''

4/17/2021 10:25:04 AM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर रोकने के लिए 15 दिनों का लाॅकडाउन किया गया है। लोग सिर्फ जरुरी समाना खरीदने के लिए घर से निकल रहे हैं। इसी बीच 'बिग बाॅस' फेम राखी सावंत भी सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली।

इस दौरान सब्जी के दाम सुन उनका सिर चकरा गया है,  जिसके बाद वो बिना सब्जी खरीदे ही घर चली गईं। इस दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप राखी सावंत को सब्जी लेते देख सकते हैं लेकिन जैसे ही सब्जी वाला सब्जी की कुल कीमत बताता है तो एक्ट्रेस के होश उड़ जाते हैं।  सब्जी वाला उन्हें 1650 रुपए का बिल बताता है तो उनके होश उड़ जाते हैं।

राखी सावंत कहती हैं कि 'ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपए की सब्जी होती है क्या?' इसके बाद वह सब्जियां छोड़कर कार में बैठकर शिकायत करते हुए वहां से चली जाती हैं। लुक की बात करें तो राखी ग्रे टाॅप और रेड मिनि स्कर्ट में दिख रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने कहा था कि वह लॉकडाउन से खुश नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था-'वे ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं। ज़ुम्बा स्टूडियो तक उन्हें फॉलो करते हुए पहुंचे फोटोग्राफर्स से उन्होंने पूछा, 'तुम लोग मुझे कैसे ढूंढते हो? हमारी लाइफ गड़बड़ हो गई है। हम कहां जाएंगे? मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी। मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी। इससे कोरोना वायरस मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा। मैं घर पर बैठने वाली शख्स नहीं हूं।'
 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer

Smita Sharma