सब्जियों के दाम सुन उड़े राखी सावंत के होश, गुस्से में बोलीं-''भला 1650 रुपएकी सब्जी होती है क्या, मुझे देखकर लूट रहे हो तुम''

4/17/2021 10:25:04 AM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर रोकने के लिए 15 दिनों का लाॅकडाउन किया गया है। लोग सिर्फ जरुरी समाना खरीदने के लिए घर से निकल रहे हैं। इसी बीच 'बिग बाॅस' फेम राखी सावंत भी सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली।

PunjabKesari

इस दौरान सब्जी के दाम सुन उनका सिर चकरा गया है,  जिसके बाद वो बिना सब्जी खरीदे ही घर चली गईं। इस दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आप राखी सावंत को सब्जी लेते देख सकते हैं लेकिन जैसे ही सब्जी वाला सब्जी की कुल कीमत बताता है तो एक्ट्रेस के होश उड़ जाते हैं।  सब्जी वाला उन्हें 1650 रुपए का बिल बताता है तो उनके होश उड़ जाते हैं।

PunjabKesari

राखी सावंत कहती हैं कि 'ये लोग लूट रहे हैं, कोई भला 1650 रुपए की सब्जी होती है क्या?' इसके बाद वह सब्जियां छोड़कर कार में बैठकर शिकायत करते हुए वहां से चली जाती हैं। लुक की बात करें तो राखी ग्रे टाॅप और रेड मिनि स्कर्ट में दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने कहा था कि वह लॉकडाउन से खुश नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था-'वे ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं। ज़ुम्बा स्टूडियो तक उन्हें फॉलो करते हुए पहुंचे फोटोग्राफर्स से उन्होंने पूछा, 'तुम लोग मुझे कैसे ढूंढते हो? हमारी लाइफ गड़बड़ हो गई है। हम कहां जाएंगे? मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी। मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी। इससे कोरोना वायरस मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा। मैं घर पर बैठने वाली शख्स नहीं हूं।'
 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News