Video:राखी सावंत ने बच्चियों को दी ईदी, बोलीं-'ये लो ईमानदारी का पैसा है बहुत फलेगा'

5/15/2021 8:55:26 AM

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत को चर्चाओं में रहना अच्छे से आता है।राखी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ रही है। वीडियो में वह लड़कियों को ईदी देते हुए दिखती हैं।

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में आप देखत सकते हैं कि राखी के हाथ में कुछ नोट थामें हैं। वहीं राखी के पास कुछ लड़कियां खड़ी है जो काफी खुश नजर आ रही हैं। पैपराजी राखी से कहता है उन्हें ईदी मिल गई, इसलिए खुश हैं। ये बात सुनकर राखी कहती हैं-'मैं ईदी थोड़ी दे रही हूं। फिर तुरंत वहां खड़ी बच्चियों से राखी कहती हैं-'ये लो ईदी, बहुत फलेगा।' 

PunjabKesari

जब लड़कियां पैसे नहीं पकड़ती तब राखी कहती हैं 'ये राखी सावंत का पैसा है, बहुत ईमानदारी का पैसा है। बहुत मेहनत का पैसा है मेरा।' इसके बाद लो बच्चियां पैसे ले लेती हैं और राखी भी उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाती हैं। वीडियो में साख दिखाई दे रहा है कि बच्चियां राखी को देखकर काफी खुश हैं।

PunjabKesari
 इससे पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में राखी कहती दिख रही थीं- 'जो बच्चों की माएं और उनके पिता का साया से निकल गया है, वो लोग आपको माफ करेंगे? ये मेरा मैसेज सारे मंत्रियों को है, जो देश की जनता इस तरह की मौत में मरी है, जिनका हम अंतिम संस्कार भी नहीं कर सकते, क्या वो लोग तुम्हें माफ कर पाएंगे? क्या ईश्वर आपको माफ करेंगे? आपको क्या लगता है कि आप सात पुश्तों के लिए सारे पैसे भरकर रखे हैं? क्या आपको लगता है कि अपने बच्चों को वो कमाई खिला पाएंगे? हमारे देश की गरीब जनता को ऑक्सीजन और वैक्सीन नहीं मिल रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)


बता दें कि राखी आखिरी बार विवादित शो 'बिग बाॅस 14' में नजर आईं थीं। शो में राखी ने बतौर चैलेंजर बन एंट्री ली थी। राखी 'बिग बाॅस 14' के ग्रैंड फिनाले तक गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static