Video: कंगना का सपोर्ट करना बिग बाॅस फेम प्रीतम सिंह को पड़ा भारी,शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की एक्टर और उनके परिवार से मारपीट

12/28/2020 3:47:09 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 8' के कंटेस्टेंट और आरजे प्रीतम सिंह ने हाल ही में शिवसेना नेता पर मारपीट और उनकी दुकान में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। प्रीतम सिंह का आरोप है कि नागपुर में एक शिवसेना के कार्यकर्ता ने उनपर, उनके पिता, मां और बहन पर हमला करने और उनकी दुकान को तोड़ने की‌ कोशिश की।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने कंगना रनौत का सपोर्ट किया।प्रीतम ने खुद पर हमला किये जाने को लेकर तमाम तरह के ट्वीट्स किए। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस से भी मदद मांगी। 

 

इसके अलावा प्रीतम ने मारपीट करने वालों की भी तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा-'ये वो आरोप जिसने मेरे शॉप में तोड़फोड़ की मुझे और मेरे परिवार को गालियां सबके सामने गालियां दी। करण तुली और उसके पालतू अमीर सेठों ने ये सब किया। मेरी जिंदगी खतरे में है। मैं पुलिस में शिकायत कर दी है। ऐसा इसलिए हुए क्योंकि मैंने कंगना रनौत को सपोर्ट किया।' ट्वीट में प्रीतम ने इस मारपीट का कारण भी बताते हुए कहा है कि कंगना को सपोर्ट करने पर उनके साथ ऐसा हुआ। 

एक ट्वीट में उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा-'प्रिय उद्धव ठाकरे जी आपके स्थानीय कार्यकर्ता, जोकि नागपुर का गुंडा करण तुली है। उसने मेर शॉप में तोड़फोड़ की और मुझे अपशब्द कहा। मेरी मां के साथ शर्मनाक व्यवहार किया। शिवशेना को कवच के तौर पर इस्तेमाल किया क्योंकि मैंने कंगना रनौत के ट्वीट को सपोर्ट किया।'

 

 

 

Smita Sharma